दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल के 13वें सीजन का लाइव टेलीकास्ट 120 देशों में किया जाएगा। स्टार इंडिया के पास टूर्नामेंट के प्रसारण अधिकार हैं। भारत में हिंदी और इंग्लिश के अलावा स्थानीय भाषाओं में भी प्रसारण होगा। इनमें तमिल, तेलुगू, कन्नड़, बांग्ला, मलयालम और मराठी शामिल है।

दर्शक हॉटस्टार पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। हालांकि, इसके लिए यूजर को प्रीमियम मेंबरशिप की जरूरत होगी। यूके-आयरलैंड में स्काई स्पोर्ट्स, अमेरिका-कनाडा में विलो टीवी जबकि ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड में फॉक्स स्पोर्ट्स पर मैच देख सकते हैं। वहीं, पाकिस्तान में टूर्नामेंट का लाइव प्रसारण नहीं होगा। इसके साथ ही अफगानिस्तान और बांग्लादेश में प्रसारण के लिए स्टार स्थानीय ब्रॉडकास्टर्स से बात कर रहा है।

धोनी की तरह मैच फिनिश करना चाहते हैं डेविड मिलर

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज डेविड मिलर ने चेन्नई के कप्तान धोनी की मैच फिनिश करने की काबिलियत पर कहा, ‘मैं उनका कायल हूं। वे जैसे शांत रहते हैं, आपको लगता है कि सब कुछ कंट्रोल में है। बल्लेबाज के रूप में उनकी ताकत और कमजोरियां हैं और मेरी भी। मैं उनकी तरह मैच फिनिश करना चाहता हूं।’

विराट सभी के लिए उदाहरण सेट करते हैं: डिविलियर्स

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का कहना है कि कप्तान विराट कोहली अपनी कड़ी मेहनत से टीम के अन्य खिलाड़ियों के लिए उदाहरण सेट करते हैं। उन्होंने कहा, ‘जब कप्तान आगे से लीड करता है तो उसे फॉलो करना आसान होता है। मैं अभी सबसे अच्छा महसूस कर रहा हूं और मैदान पर जाने के लिए तैयार हूं। हमारे पास पर्याप्त बैकअप है। बैटिंग, बॉलिंग, फील्डिंग सभी में ऑप्शन हैं।’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर रस्सी कूदकर फिटनेस बना रहे। खिलाड़ियों का ट्रेनिंग सेशन तेजी से जारी है। जल्द ही टूर्नामेंट शुरू होने वाला है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2FlLT76
Previous Post Next Post