दैनिक भास्कर समूह के मेगा एडिशन देश में ट्रेंड सेटर बन गए हैं। इंदौर में 128 पन्नों, भोपाल में 72, होशंगाबाद में 60 और बिलासपुर में 54 पन्नों के बाद अब गुजरात में भी एक नया माइलस्टोन स्थापित हुआ। दिव्य भास्कर अहमदाबाद ने 80 पेजों का मेगा एडिशन निकाल कर कोरोना संकटकाल के प्रभाव को कम करने के भास्कर समूह की जज्बे को आगे बढ़ाया है।

मौजूदा दौर में अखबार पाठकों और विज्ञापनदाताओं दोनों की जरूरतों के लिए सबसे भरोसेमंद माध्यम है। अहमदाबाद में दिव्य भास्कर 80 पन्नों के मेगा एडिशंस में यही भागीदारी उत्साहजनक रूप में देखने में आई है। इससे यह भी स्पष्ट होता है कि गुजरात की प्रगति ने फिर से गति पकड़ ली है। यह विशेष संस्करण मौजूदा महामारी के कारण बने माहौल से लड़ने के लिए भी जरूरी सकारात्मक सोच पैदा कर रहा है।

गुजरात के स्टेट एडिटोरियल हेड देवेंद्र भटनागर कहते हैं, "यह वास्तव में समूह के लिए एक खास माइलस्टोन है, क्योंकि गुजरात के समझदार पाठक केवल सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करते हैं और हम अपनी संपादकीय श्रेष्ठता के वादे को पूरा करने में जरूर कामयाब हुए है।"

इसी पर बात करते हुए, प्रेसिडेंट हरीश भाटिया ने कहा, "अहमदाबाद में 80 पन्नों का यह मेगा एडिशन इंदौर, भोपाल, होशंगाबाद और बिलासपुर की सफलता को आगे बढ़ा रहा है। इससे स्पष्ट रूप से यह भी समझ आता है कि दैनिक भास्कर अपने प्रभाव क्षेत्र वाले सभी बाजारों में विज्ञापन के खर्च पर पकड़ बनाने में सक्षम है। यह ट्रेंड सेटिंग अप्रोच अर्नेस्ट यंग (EY) की रिपोर्ट पर भी मोहर है, जिसमें कहा गया है कि देश की इकोनॉमी को पटरी पर लाने की अगुआई टियर-2 और टियर-3 शहर ही कर रहे हैं।”

गुजरात के हेड संजीव चौहान बताते हैं कि, “दिव्य भास्कर अहमदाबाद के विशेष मेगा एडिशन के लिए विज्ञापनदाताओं में भारी जोश है और उनकी प्रतिक्रिया काफी उत्साहजनक है। इस अंक के लिए रियल एस्टेट, ज्वेलरी, ऑटोमोबाइल, एफएमसीजी, इलेक्ट्रॉनिक्स और सोशल सेक्टर जैसी कैटेगरीज के विज्ञापनदाता साथ आए हैं।"



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
After setting new milestones with 128 pages edition in Indore, 72-page in Bhopal, 60page in Hoshangabad and 54 pages in Bilaspur, the Bhaskar Group’s fight against the impact of the Corona continues with Divya Bhaskar’s 80-page edition in Ahmedabad on Sunday 20 september


from Dainik Bhaskar /national/news/dainik-bhaskar-group-continues-the-momentum-with-mega-editions-of-80-pages-of-divya-bhaskar-in-ahmedabad-127737091.html
https://ift.tt/2RJlORJ
Previous Post Next Post