आईपीएल 2020 के एक मैच में शुक्रवार रात दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) को 44 रन से हरा दिया। टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने चेन्नई को 176 रन का टारगेट दिया। जवाब में चेन्नई 7 विकेट पर 131 रन ही बना सकी। आईपीएल सीजन-13 में चेन्नई की यह लगातार दूसरी हार है। इससे कप्तान एमएस धोनी मायूस तो दिखे, लेकिन भविष्य में बेहतर प्रदर्शन का वादा भी किया।

धोनी ने कहा- हमारे बल्लेबाजों को अपने खेल में सुधार करने की जरूरत है। अंबाती रायडू की कमी खली। रायडू ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 48 बॉल पर 71 रन बनाए थे। वह चोट के कारण दो मैचों में नहीं खेल पाए हैं। धोनी को उम्मीद है कि वह अगले मैच में टीम के लिए उपलब्ध होंगे। उन्होंने कहा- रायडू के आने के बाद में संतुलित हो जाएगी। हम एक गेंदबाज और खिला सकेंगे।

धोनी ने कहा- अच्छा नहीं खेल पाए

मैच के बाद धोनी ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा मैच था। विकेट धीमी हो गई थी। ओस भी नहीं थी। लेकिन मुझे लगता है कि बल्लेबाजी में कमी रही। यह चिंता की वजह है। हमारे पास सात दिन का वक्त है। इसमें कमियों पर विचार करना होगा। इसके बाद बेहतर बदलाव के साथ मैदान में उतरेंगे।

लाइन लेंथ और स्पीड की कमी

धोनी ने मीडियम पेसरों के प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर की। कहा- हमारे गेंदबाजों की लाइन लेंथ और स्पीड में कमी रही। स्पिनर्स भी लय में नहीं आ सके हैं। हालांकि, वे फिर भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। इसमें सुधार करने की जरूरत है।

श्रेयस अय्यर ने क्या कहा

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने फील्डरों का बचाव किया। कहा- हालात ठीक नहीं थे। मैं अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं। यहां कैचिंग आसान नहीं है। लाइटिंग के चलते कई बार बॉल को जज करना मुश्किल होता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शुक्रवार को आईपीएल सीजन - 13 के एक मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स 44 रन से हरा दिया। चेन्नई ने इस सीजन में 3 मैच खेले हैं। इसमें से दो मैच वह हार चुकी है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mMIoqW
Previous Post Next Post