आईपीएल-13 में गुरुवार रात को सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हरा दिया। जीत के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों से खुश नजर आए। उन्होंने कहा- हमारी मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों ने बेहतर बल्लेबाजी की। अब तक असफल हो रहे मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों ने दिखा दिया, कि हमारे पास भी मिडिल ऑर्डर है। हमारे मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों की आलोचना की जाती थी। इस मैच से पहले हमारे मिडिल ऑर्डर के विकेट जल्दी गिर जाते थे। उन्होंने आगे आकर बेहतर बल्लेबाजी की। मैं इनसे खुश हूं।

इस मैच में मनीष पांडे और विजय शंकर के बीच तीसरे विकेट के लिए 140 रन की पार्टनरशिप हुई। पांडे ने 47 गेंद पर 83 रन बनाए। जबकि शंकर ने 51 गेंद पर 52 रन बनाए। मनीष पांडे को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

जेसन अच्छे ऑलराउंडर

वॉर्नर ने आगे कहा- जेसन होल्डर के खेलने से बॉलिंग मजबूत हुई है। उनकी ऊंचाई और अनुभव ने हमें ताकत दी। हम उन्हें बल्लेबाजी करते नहीं देख पाये। वह बेहतर ऑलराउंडर है। होल्डर ने सीजन का अपना पहला मैच खेला। उन्होंने 4 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट लिए।

वॉर्नर ने कहा- हमारी शुरुआत अच्छी रही। हम पावर प्ले में जाने में सक्षम है। हमारे दो खिलाड़ियों को उनकी कड़ी मेहनत का फल मिल रहा है।

आर्चर ने अपने शुरुआती दो ओवर मेें एक- एक विकेट लिए थे

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने माना कि जोफ्रा आर्चर से बॉलिंग की शुरुआत कराने के बाद उन्हें लगातार तीसरा ओवर गेंदबाजी के लिए नहीं देना उनकी गलती थी। जोफ्रा आर्चर ने पहले ओवर में ही हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर का विकेट लिए थे। उसके बाद अपने अगले ओवर में जॉन बेयरस्टो का विकेट लिए। स्मिथ ने उनके बाद आर्चर से 12 वें ओवर में बॉलिंग कराई थी। तब तक विजय शंकर और मनीष पांडे ने बेहतर साझेदारी कर राजस्थान को जीत के करीब पहुंचा चुके थे।

स्मिथ बोले- शुरुआत अच्छी लेकिन जारी नहीं रख सके

स्मिथ ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने अच्छी शुरुआत की थी। जोफ्रा ने दो विकेट लेकर अच्छा काम किया, लेकिन हम इसे जारी नहीं रख सके। विकेट अच्छी हो गई थी। कुछ ओस थी। आर्चर का तीसरा ओवर मेरे दिमाग में चल रहा था, मैंने चर्चा भी की थी। मुझे लगता है कि आर्चर को लगातार तीसरा ओवर डलवाना चाहिए थे।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हैदराबाद सनराइजर्स के मनीष पांडे और विजय शंकर ने राजस्थान के खिलाफ मैच में तीसरे विकेट के लिए140 रन की पार्टनरशिप की। पांडे ने 47 गेंद पर 83 और शंकर ने 51 गेंद पर 52 रन बनाए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3dSlz0Q
Previous Post Next Post