चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने फैसलों से सभी को चौंकाते रहते हैं। ऐसा ही उन्होंने आईपीएल के 29वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ किया। धोनी ने फाफ डु प्लेसिस के साथ पारी की शुरुआत करने के लिए शेन वॉटसन की जगह युवा ऑलराउंडर सैम करन को भेजा। मैच में शेन वॉटसन नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। उनका फैसला सही साबित हुआ। करन और वॉटसन दोनों ने टीम के लिए उपयोगी पारियां खेलीं।

धोनी के फैसले पर करन ने कहा कि डु प्लेसिस के साथ बैटिंग की शुरुआत करना मेरे लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था। टूर्नामेंट में बने रहने के लिए हमारे लिए यह मैच जीतना काफी जरूरी था। मुझे खुशी है कि रिजल्ट हमारे फेवर में रहा। उन्होंने कहा कि हैदराबाद के मनीष पांडे का रन आउट टर्निंग पॉइंट रहा।

ब्रावो की फील्डिंग की तारीफ की
मैच के बाद चेन्नई के ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ब्रावो द्वारा किया गया रन आउट काफी अहम साबित हुआ। मुझे पहले भी टॉप ऑर्डर पर बैटिंग के लिए भेजा गया, लेकिन यहां ओपनिंग करते हुए मैंने अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया, यह मेरे लिए खुशी की बात है।

धोनी बोले- करन कम्पलीट क्रिकेटर
धोनी ने करन की तारीफ करते हुए कहा कि सैम करन एक कम्पलीट क्रिकेटर हैं। टीम को हमेशा एक सीमिंग ऑलराउंडर की जरूरत होती है और करन स्पिन को भी अच्छा खेलते हैं। वे हमें अहम 15 से 45 रन भी बनाकर देते हैं, जो रिजल्ट के लिए अहम साबित हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि बाएं हाथ का तेज गेंदबाज का होना टीम के लिए हमेशा अच्छा होता है।

सीजन में पहली बार टारगेट देकर जीती चेन्नई
आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई पहली बार टारगेट देकर जीती है। इससे पहले उसने दोनों मैच मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बाद में बैटिंग करते हुए हासिल किया था। करन ने मैच में 21 बॉल पर 3 चौके और 2 छक्के समेत 31 रन की पारी खेली। वहीं, बॉलिंग में करन ने 3 ओवर में 18 रन देकर एक विकेट भी हासिल किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावों ने मैच के बाद टीम के साथी खिलाड़ी सैम करन से बातचीत की।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jSg2K2
Previous Post Next Post