आईपीएल- 13 के 15 वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने राजस्थान रॉयल्स (आरआर) को 8 विकेट से हरा दिया। राजस्थान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 155 रन का टारगेट बेंगलुरु को दिया। बेंगलुरु ने 19.1 ओवर में ही 2 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

अबुधाबी में राहुल तेवतिया ने तीन छक्के लगाए

राजस्थान की ओर से राहुल तेवतिया ने 12 बॉल में 24 रन बनाए। इसमें लगातार तीन छक्के भी लगाए थे। तेवतिया ने इससे पहले पंजाब किंग्स इलेवन के खिलाफ शारजाह में तेवतिया ने एक ओवर में लगातार पांच छक्के लगाए थे। राहुल ने इस मैच में 53 रन बनाए थे।

तेवतिया कहीं भी शॉट मार सकते हैं

विरेंद्र सहवाग ने तेवतिया की तारीफ करते हुए कहा- तेवतिया ने केवल शारजाह में छक्के लगाए, बल्कि अबुधाबी में उन्होंने तीन छक्का लगाया। वह कहीं भी शॉट खेल सकते हैं। उन्होंने कहा -जगह बदलने से इरादे नहीं बदलते।

वहीं शनिवार की रात को आईपीएल-13 के खेले गए दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रन से हरा दिया। शारजाह में खेले गए इस मैच में दिल्ली ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए इस सीजन का सबसे बड़ा 229 रन का टारगेट केकेआर को दिया। केकेआर ने 8 विकेट पर 210 रन ही बना सकी। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर मैन ऑफ द मैच चुने गए। उन्होंने 38 बॉल पर 88 रन बनाए। जिसमें 6 छक्के और 7 चौक्के शामिल हैं।

अय्यर ने कहा- केकेआर के खिलाफ जीत हमारी करीबी जीतों में से एक

कोलकाता के खिलाफ जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने कहा- मैं गॉड गिफ्टेड प्लेयर नहीं हूं। बल्कि मेरी बल्लेबाजी कड़ी मेहनत का नतीजा है। मेरे लिए जरूरी था कि शुरुआत में मैं ज्यादा समय निकालूं और उसके बाद मैं स्ट्राइक रोटेट करता रहूं। मैने ऐसा ही किया। कोलकाता के खिलाफ जीत हमारी करीबी जीतों में से एक है।

दिनेश कार्तिक ने कहा-10-13 ओवर के बीच बाउंड्री नहीं बना सके

वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने हार के बाद कहा -10 से 13 ओवर के बीच हमारी विकेट गिरी और हम बाउंड्री नहीं बना सके। ईमानदारी से कहूं तो अगर ज्यादा छक्के लगते तो हम टारगेट का पीछा कर सकते थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
38 बॉल पर 88 रन बनाए, जिसमें 6 छक्के और 7 चौक्के शामिल हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EYCG4d
Previous Post Next Post