Breaking News

चूहा मारने के लिए टमाटर के दो हिस्से किए, एक में जहर मिलाया और गलती से वही खा लिया, युवती की मौत

कभी-कभी छोटी सी नजरअंदाजी मौत का कारण बन सकती है। यही हुआ दुर्ग की 20 साल की युवती पायल साहू के साथ। घर में उसने चूहा मारने के लिए टमाटर के दो हिस्से किए। एक हिस्से में चूहा मारने वाला जहर मिलाया। उसे दूसरी तरफ रख दिया। फिर काम में व्यस्त हो गई। गलती से सादा वाला हिस्सा चूहे के लिए रख दिया और जहर वाले हिस्से का सलाद अपने खाने के लिए इस्तेमाल कर लिया।

इससे पायल की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। दुर्ग के डिपरापारा में रहने वाली पायल को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां 9.30 बजे उसे मृत घोषित किया गया। उसे शुक्रवार की रात करीब 8 बजे तबियत बिगड़ने पर भर्ती कराया गया था। परिजन ने पुलिस को बताया कि टमाटर का कचूमर सलाद खाने के बाद युवती की तबियत बिगड़ने लगी थी। उनके मुताबिक युवती ने गलती से टमाटर के साथ चूहे मारने वाली दवाई खा ली थी।

युवती ने टमाटर के दो हिस्से करने के बाद एक हिस्से को किचन में रख दिया, जबकि दूसरे हिस्से को उसने बाहर कमरे में रख दिया था। किचन में रखे टमाटर के हिस्से का उसने कचूमर सलाद बनाया और उसे खा लिया। इधर, पुलिस को शंका है कि युवती ने जहर खाकर जान दी है। परिजन अभी कुछ जानकारियां छिपा रहे हैं।

बेटी ने किचन में तो बाकी सभी ने बाहर कमरे में खाना खाया

टीआई राजेश बागड़े ने बताया कि मृतक पायल पिता प्रीतम साहू की सुबह तकरीबन 11 बजे अस्पताल में माैत की सूचना मिली। पूछताछ में युवती की मां ने बताया कि घटना शुक्रवार की रात 8 बजे की है।

बेटी ने खाना खाने से पहले टमाटर का सलाद बनाकर सभी को दिया था। बेटी को छोड़कर पति और दोनों बच्चे बाहर के कमरे में बैठकर खाना खा रहे थे। बेटी हमेशा किचन में ही बैठकर खाना खाती थी। खाना खाने के कुछ देर बाद अचानक बेटी की तबियत बिगड़ने लगी। वह उल्टियां करने लगी। इस वजह से उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए थे। प्राथमिक इलाज के बाद बेटी के स्वास्थ में सुधार हो गया था।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
दुर्ग के डिपरापारा में रहने वाली पायल को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां 9.30 बजे उसे मृत घोषित किया गया।


from Dainik Bhaskar /national/news/used-two-parts-of-tomato-to-kill-a-rat-mixed-poison-in-one-and-accidentally-ate-the-same-death-128006548.html
https://ift.tt/3mdPcML