Breaking News

चेन्नईन FC ने गोवा FC को 2-1 से हराया; पॉइंट में आठवें स्थान पर पहुंची

इंडियन सुपर लीग (ISL)के शनिवार को खेले गए मैच में चेन्नइयन FC ने रफाएल क्रिवेलारो (5वें मिनट) और सब्सीट्यूट रहीम अली (53वें मिनट) के गोलों की मदद से FC गोवा को 2-1 से हराया। गोवा की लगातार दूसरी हार है। गोवा ने अब तक 7 मैच खेले हैं। उसे तीन मैचों में हार मिली है जबकि उसके दो मैच ड्रा रहे हैं और दो में जीत मिली है। वहीं पॉइंट टेबल में गोवा 8 पॉइंट के साथ सातवें स्थान पर है।

जबकि चेन्नइयन को चार मैचों के बाद जीत मिली है। अपने पहले मैच में जमशेदपुर FC को हराने के बाद से वह जीतने में सफल नहीं हो सकी है। अब तक खेले 6 मैचों में चेन्नइयन के 8 पॉइंट हो गए हैं। वह पॉइंट टेबल में आठवें स्थान पर है।

पहला हाफ में दोनों टीमों ने एक-एक गोल किए

पहला हाफ में दोनों टीमों की ओर से 1-1 गोल हुए। मैच का पहला गोल चेन्नई की ओर से रफाएल क्रिवेलारो ने पांचवें मिनट में किया। वहीं मैच के नौवें मिनट गोवा की ओर जार्ज मेंदोजा ने गोल कर टीम का स्कोर 1-1 की बराबरी पर दिया। इस गोल में एलेक्सजेंडर जेसुराज का एसिस्ट रहा।

दूसरे हाफ में चेन्नई और गोवा ने किए बदलाव

चेन्नई ने दूसरे हाफ की शुरुआत में बदलाव किया। टांगरी को बाहर कर रहीम अली को अंदर लिया गया। मैच के 53वें मिनट में अली ने गोल करते हुए चेन्नई को 2-1 से आगे कर दिया। इस गोल में क्रिवेलारो का एसिस्ट रहा।

चेन्नई के अनिरुद्ध थापा चोटिल हुए

84वें मिनट में अनिरुद्ध थापा चोटिल हुए और चेन्नई को न चाहते हुए भी धनपाल गणेश को अंदर लेना पड़ा। 88वें मिनट में चेन्नई ने क्रिवेलारो को सब्सीट्यूट किया। गोवा ने भी इंजरी टाइम में बदलाव किया लेकिन उसकी यह रणनीति काम नहीं आई और इस तरह उसे सीजन की तीसरी हार को मजबूर होना पड़ा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इंडियन सुपर लीग में शानिवार को गोवा मैच गोवा FC के खिलाफ मैच में चेन्नइयन FC के रफाएल क्रिवेलारो गेंद को ले जाते हुए। रफाएल ने चेन्नइयन की ओर से मैच में एक गोल किए और एक एसिस्ट किए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3apAVdK